इस तरह चलाएं 1 मोबाइल में 5 व्हाट्सएप्प अकाउंट्स।


नमस्कार दोस्तों BS TECH WORLDS में आपका स्वागत है और आज के इस पोस्ट में में आपको बताने वाला हूँ कि किस तरह आप 1 नही 2 नहीं 3 नही 5 व्हाट्सएप्प अ काउंट्स 1 ही फ़ोन में चला सकते हैं जी हां सिर्फ 1 एंड्राइड  फ़ोन।
वेल नॉर्मली लोगो को 2 या 3 अकाउंट्स की ही आवश्यकता होती है लेकिन फिर भी यहां पर आप 5 और चाहें तो उससे भी और ज्यादा व्हाट्सएप्प अकाउंट्स एक ही फ़ोन में चला सकते हैं अगर आप एक iphone यूजर हैं तो कोशिश करके देख लीजिए शायद ये ट्रिक्स काम कर जाएं बिकॉज़ मैं बेसिकली एक एंड्राइड यूजर हूँ और iphone का नॉलेज मुझे नही है तो चलिए अब शुरू करते है लेटस बिगिन।

(इन ऐप्स को डाउनलोड करने के लिए इन के नामों में क्लिक करें।)


1.whatsapp
सबसे पहला नंबर आता है व्हाट्सएप्प का हम सभी को पता है कि इसके जरिये हम एक आईडी चला सकते हैं लेकिन फिलहाल मल्टीपल अकाउंट्स की सुविधा नही है शायद आगे कंपनी इसकी डिफ़ॉल्ट रूप से सुविधा दे सकती है।



2.parallel space
आपमे से कई लोगों ने यह नाम सुना होगा यह सबसे प्रचलित तरीका है 2 व्हाट्सएप्प अकाउंट्स चलाने का पैरेलल स्पेस एक क्लोन एप्प है जो किसी भी एप्प का क्लोन तैयार करती है तो आप पैरेलल स्पेस के जरिये भी 1 अकॉउंट चला सकते हैं।

3. GB whatsapp
आप लोगो में से कई लोगो ने यह नाम 1पहली बार सुना होगा लेकिन यह भी एक व्हाट्सएप्प ही है जो कि व्हाट्सएप्प का मॉडिफाइड वर्शन है बल्कि मैं तो यह कहूंगा कि व्हाट्सएप्प से भी अच्छा है अब आप यह सोच रहे होंगे कि मैं जिससे चैट करूँगा उसके पास भी GB व्हाट्सएप्प होना चाहिए? नही आप किसी भी नार्मल व्हाट्सएप्प यूजर के साथ GB व्हाट्सएप्प से चैट कर सकते हैं GB व्हाट्सएप्प में आपको मनचाही प्राइवेसी मिलती है। इसमे भी आप 1 अकॉउंट चला सकते हैं।

4.go multiple
जैसा कि आपने ऊपर पैरेलल स्पेस का नाम पड़ा  go multiple भी एक क्लोन एप्प है जो किसी भी एप्प का क्लोन तैयार करती है आप किसी भी तरह का क्लोन बना सकते हैं जैसे facebook, massanger, या कोई और अप्प या गेम का भी क्लोन आप बना सकते हैं। इसमे भी आप एक अकाउंट चला सकते है।

5.mo chat
यह हमारी सूची की तीसरी क्लोन एप्प है जो किसी भी एप्प का क्लोन तैयार करे यह भी एक फ्री एप्प है जो आपकी मनचाही क्लोन बनाने की आज़ादी इसके जरिये भी आप 1 व्हाट्सएप्प अकॉउंट चला सकते है।

उम्मीद है आपको आज की दिलचस्प पोस्ट पसन्द आएगी तो कृपया हमारा यूट्यूब चैनल भी सब्सक्राइब करें और बने रहे हमारे ब्लॉग के साथ ताकि और नए पोस्ट डालकर अपनी ज्ञान आपके साथ बाट सकूँ आप किस बारे में जानकारी चाहते हैं कृपया कमेंट जरूर करें।धन्यवाद आपका दिन शुभ हो।

BS WORLDS को फॉलो करें-
Facebook
Google+
Twitter
Instagram
Youtube channel

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

क्या है टेलीग्राम?कैसे करें इस्तेमाल?What is telegram and how to use it?

किसी भी पेड एप्प को फ्री में कैसे डाउनलोड करते हैं?How to download paid apps for free?